अब गोरखपुर से वाराणसी जाना होगा और आसान, CM योगी ने नई उड़ान सेवा का किया शुभारंभ

अब गोरखपुर से वाराणसी जाना होगा और आसान, CM योगी ने नई उड़ान सेवा का किया शुभारंभ

यूपी में वर्तमान में 9 हवाई अड्डे काम कर रहे हैं।चार साल पहले राज्य में केवल 4 हवाई अड्डे केवल 25 गंतव्यों से जुड़े थे लेकिन अब यह देश भर के 75 गंतव्यों के लिए राज्य से उड़ानें उपलब्ध हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वर्चुअली गोरखपुर से वाराणसी के लिए नई उड़ान के उद्घाटन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे। सीएम योगी ने कहा कि, प्रदेश में विगत 5 वर्षों में एयर कनेक्टिविटी में काफी परिवर्तन हुआ है।

उन्होंने आगे कहा कि, मैं आज विश्वास के साथ कह सकता हूं कि आज उत्तर प्रदेश से प्रदेश और देश के अंदर 6 गंतव्यों की ये वायु सेवा का प्रारंभ होना विकास की कहानी को एक नई उच्चाई प्रदान करेगा। मैं इसके लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया और नागरिक उड्डयन मंत्रालय को धन्यवाद देता हूं।

इसे भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल के दामों में लगी आग, जानिए आपके शहर में क्या हैं तेल की ताजा कीमतें

जानकारी के लिए बता दें कि यूपी में वर्तमान में 9 हवाई अड्डे काम कर रहे हैं। चार साल पहले राज्य में केवल 4 हवाई अड्डे केवल 25 गंतव्यों से जुड़े थे लेकिन अब यह देश भर के 75 गंतव्यों के लिए राज्य से उड़ानें उपलब्ध हैं।सीएम योगी ने आगे कहा कि, बाबा  गोरखनाथ की धरती गोरखपुर से बाबा विश्वनाथ की धरती वाराणसी के लिए नई उड़ान आरंभ हुई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...