पुलवामा हमले पर सरकार की सर्वदलीय बैठक, क्या होगा भारत का अगला कदम?

By रेनू तिवारी | Publish Date: Feb 16 2019 11:30AM
पुलवामा हमले पर सरकार की सर्वदलीय बैठक, क्या होगा भारत का अगला कदम?
Image Source: Google

सीसीएस की बैठक में लिए गए फैसलों से सभी दलों को अवगत कराया जाएगा। सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए गृह सचिव राजीब गॉबा भी पहुंचे हैं। इससे पहले गृह सचिव ने गृहमंत्री को उनके घर सीआरपीएफ की अभी तक की जांच रिपोर्ट को लेकर ब्रीफ किया था।

जम्मू कश्मीर में श्रीनगर से 20 किलोमीटर पहले पुलवामा के अवंतीपुरा में गुरुवार को हुए आत्मघाती आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 बहादुर जवान शहीद हो गए। इस आतंकी हमले के बाद से देशभर लोगों का गुस्सा भड़क उठा है। इसी पर बात करने के लिए मोदी सरकार ने शनिवार सुबह 11 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है। ये बैठक संसद भवन की लाइब्रेरी में पुलवामा हमले को लेकर सर्वदलीय बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में गृहमंत्री राजनाथ सिंह सभी पार्टियों को जानकारी देंगे।

इसे भी पढ़ें- पुलवामा आतंकवादी हमले से जुड़े सात लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया

सीसीएस की बैठक में लिए गए फैसलों से सभी दलों को अवगत कराया जाएगा। सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए गृह सचिव राजीब गॉबा भी पहुंचे हैं। इससे पहले गृह सचिव ने गृहमंत्री को उनके घर सीआरपीएफ की अभी तक की जांच रिपोर्ट को लेकर ब्रीफ किया था। सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए सतीश चंद्र मिश्रा, नरेंद्र सिंह तोमर, जेपी यादव, डी राजा, टी के रंगराजन, के वेणुगोपाल, फारुख अब्दुल्ला, जितेंद्र रेड्डी, राम मोहन नायडू, गुलाम नबी आजाद, राम विलास पासवान, प्रेम सिंह चन्दूमाजरा, डेरेक ओ ब्रायन, सुदीप बंधोपाध्याय, नरेश गुजराल, शरद पवार, आंनद शर्मा, संजय राउत और ज्योतिरादित्य सिंधिया, सुरेंद्र नागर पहुंचे हैं।

इसे भी पढ़ें- पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों की पहचान, आधार कार्ड और बल की आईडी से हुई

अब बैठक  खत्म होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता हैं कि सरकार का पुलवामा हमले पर सरकार पाकिस्तान को इस कायराना हरकल के लिए किस तरह जवाब देती है। आपको बता दें कि पीएम मोदी की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई सुरक्षा मामलों की समिति की बैठक के बाद सर्वदलीय बैठक बुलाने का फैसला लिया गया। कहा जा रहा है कि मोदी सरकार इस हमले के बाद उठाए जाने वाले किसी भी कदम से पहले विपक्षी दलों को भी विश्वास में लेना चाहती है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video