कर्नाटक सरकार का आदेश , हवाईअड्डे के सभी कर्मियों को लगेंगे कोविड-19 के टीके

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2021   16:53
कर्नाटक सरकार का आदेश , हवाईअड्डे के सभी कर्मियों को लगेंगे कोविड-19 के टीके

कर्नाटक सरकार ने राज्य के सभी हवाईअड्डों पर काम करने वाले कर्मचारियों को प्राथमिकता के आधार पर कोविड-19 का टीका लगाने की मंजूरी दी है।

बेंगलुरु। कर्नाटक सरकार ने राज्य के सभी हवाईअड्डों पर काम करने वाले कर्मचारियों को प्राथमिकता के आधार पर कोविड-19 का टीका लगाने की मंजूरी दी है। राज्य सरकार का कहना है कि वह इन कर्मियों को कोविड-19 के खिलाफ अग्रिम मोर्चे पर तैनात कार्यकर्ता के तौर पर देखती है।

इसे भी पढ़ें: केरल की 14वीं विधानसभा ने साढ़े चार साल में 109 विधेयक पारित किए

कर्नाटक सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण सेवा आयुक्त ने इस संबंध में शुक्रवार को एक परिपत्र जारी किया। परिपत्र में संबंधित जिला एवं स्वास्थ्य कल्याण अधिकारियों से इस संबंध में जरूरी प्रबंध करने के लिए कहा गया है। परिपत्र में इनसे कहा गया है कि हवाईअड्डे के सभी कर्मचारियों को मौजूदा नियम के मुताबिक, कोविड-19 का टीका लगना सुनिश्चित किया जाए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।