केरल की 14वीं विधानसभा ने साढ़े चार साल में 109 विधेयक पारित किए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2021   16:49
केरल की 14वीं विधानसभा ने साढ़े चार साल में 109 विधेयक पारित किए

केरल में एलडीएफ सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल के दौरान राज्य विधानसभा ने 109 महत्वपूर्ण विधेयक पारित किए हैं।

तिरुवनंतपुरम। केरल में एलडीएफ सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल के दौरान राज्य विधानसभा ने 109 महत्वपूर्ण विधेयक पारित किए हैं। राज्य विधानसभा ने साढ़े चार साल में मलयालम विधेयक से लेकर ईसाई कब्रिस्तान (दफनाने का अधिकार) विधेयक तक 109 महत्वपूर्ण विधेयक पारित किए हैं। पिनराई विजयन की सरकार के 2016 में सत्ता में आने के बाद से 14वीं विधानसभा में 22 सत्रों में 232 दिन कामकाज हुआ।

इसे भी पढ़ें: नेशनल लाइब्रेरी में नेताजी की जयंती पर कार्यक्रम, PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि

राज्य में अगले विधानसभा चुनाव अप्रैल-मई में होने के आसार हैं। इस अवधि में सदन में विविध विषयों पर 275 विधेयक लाए गए तथा इनमें से 109 विधेयक पारित हुए। विधानसभा अध्यक्ष पी श्री रामकृष्णन ने शुक्रवार को कहा कि कानून बनाने की दिशा में सदन में बहुत अच्छा काम हुआ है। उन्होंने कहा, ‘‘14वीं विधानसभा के सत्रों में अच्छा एवं रचनात्मक कामकाज हुआ। इस अवधि में ऐसे कई मुद्दे सदन में विचार विमर्श के लिए आए जिनका केरल के समाज पर प्रत्यक्ष या परोक्ष प्रभाव हो सकता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।