Gujarat Assembly Election: कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का मतदाताओं से आग्रह हर व्यक्ति परिवर्तन के उत्सव में भाग ले

Kharge
प्रतिरूप फोटो
ANI
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मतदान आरंभ होने के बाद सोमवार को मतदाताओं से आग्रह किया कि प्रदेश का हर व्यक्ति परिवर्तन के उत्सव में भाग ले। खरगे ने ट्वीट किया, गुजरात के हर नागरिक से विनम्र आग्रह है कि इस परिवर्तन उत्सव में ज़रूर भाग लें।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मतदान आरंभ होने के बाद सोमवार को मतदाताओं से आग्रह किया कि प्रदेश का हर व्यक्ति परिवर्तन के उत्सव में भाग ले। खरगे ने ट्वीट किया, गुजरात के हर नागरिक से विनम्र आग्रह है कि इस परिवर्तन उत्सव में ज़रूर भाग लें। आज मतदान अवश्य करें। पहली बार वोट डाल रहे हमारे युवा साथियों का हार्दिक अभिनंदन। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में गुजरात में अपने एक विधायक पर कथित तौर पर हुए हमले का उल्लेख करते हुए आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हार के डर से बौखला गई है।

खरगे ने कहा, हमारे विधायक व गुजरात की दांता विधानसभा से आदिवासी प्रत्याशी कांतिभाई खराडी जी पर कल देर रात भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा हमला किया गया। उन्हें जान बचाने के लिये मजबूरन जंगलों में छिपना पड़ा। क्या निर्वाचन आयोग को इस पर कार्रवाई नहीं करनी चाहिए? हार के डर से भाजपा बौखला गई है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले पर ट्वीट किया, कांग्रेस के आदिवासी नेता और दांता विधानसभा प्रत्याशी कांतिभाई खराडी पर भाजपा के गुंडों ने जानलेवा हमला किया और अब वह लापता हैं।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में सरदारशहर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान शुरू

उन्होंने दावा किया, कांग्रेस ने अतिरिक्त अर्धसैनिक बल की तैनाती की मांग की थी, मगर आयोग सोया रहा। भाजपा सुन ले - न डरे हैं, न डरेंगे, डट कर लड़ेंगे। गौरतलब है कि अहमदाबाद, वडोदरा और गांधीनगर सहित गुजरात के 14 जिलों की 93 सीटों पर सुबह आठ बजे से मतदान आरंभ हुआ। इन क्षेत्रों में शाम पांच बजे तक वोट डाले जाएंगे। इस चरण में 69 महिलाओं सहित कुल 833 उम्मीदवार चुनाव-मैदान में हैं। दोनों चरणों के लिए डाले गए वोटों की गिनती बृहस्‍पतिवार यानी आठ दिसंबर को होगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़