कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया गुजरात के CM का विरोध, काले गुब्बारे उड़ाए

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 15 2018 4:29PM
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया गुजरात के CM का विरोध, काले गुब्बारे उड़ाए
Image Source: Google

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुजरात से उत्तर प्रदेश और बिहार के मूल निवासियों को निकाले जाने के विरोध में सोमवार को वहां के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी के सामने काले गुब्बारे उड़ाए।

लखनऊ। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुजरात से उत्तर प्रदेश और बिहार के मूल निवासियों को निकाले जाने के विरोध में सोमवार को वहां के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी के सामने काले गुब्बारे उड़ाए। कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने बताया कि इससे पहले रविवार शाम को भी पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने रुपाणी को उस समय काले झंडे दिखाने का प्रयास किया था जब उनका काफिला यहां वीआईपी गेस्टहाउस क्षेत्र से गुजर रहा था। सोमवार सुबह एक बार फिर रुपाणी के विरोध में काले गुब्बारे उड़ाए गए।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने चार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने विजय रुपाणी वापस जाओ- वापस जाओ के नारे लगाए। अवस्थी ने कहा कि जब तब रुपाणी राजधानी में हैं, कांग्रेस कार्यकर्ता उनका विरोध करते रहेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि रुपाणी ऐसे समय में प्रदेश के दौरे पर हैं जब उनके राज्य में उत्तर भारतीय निशाने पर हैं।

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' यानि सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण देने के लिए यहां आए हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story