हंसराज हंस ने समधी को भाजपा में कराया शामिल, पंजाब से लड़ सकते हैं चुनाव

By अभिनय आकाश | Publish Date: Apr 26 2019 2:14PM
हंसराज हंस ने समधी को भाजपा में कराया शामिल, पंजाब से लड़ सकते हैं चुनाव
Image Source: Google

सूफी गायक हंसराज हंस को भी भाजपा ने दिल्ली की नॉर्थ-वेस्ट सीट से मैदान में उतारा है। दलेर मेंहदी के समधी हैं हंसराज हंस। गौरतलब है कि 2017 में हंसराज हंस के बेटे नवराज हंस की शादी दलेर मेंहदी की बेटी अवजीत कौर से हुई थी।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव एक तरफ अपने चरम पर है तो दूसरी तरफ फिल्मी जगत से जुड़े सितारों के बीच भी राजनीति से जुड़ने की होड़ सी लगी है। कुछ ही दिन पहले सन्नी देओल ने भाजपा का दामन थामा  और पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर सीट से टिकट भी दे दिया वहीं आज पंजाबी गायक दलेर मेंहदी भाजपा में शामिल हो गए। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और हंसराज हंस की मौजूदगी में दलेर मेहंदी भाजपा में शामिल हुए।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने उत्तर पश्चिमी दिल्ली से उदित राज की जगह हंसराज पर जताया भरोसा

बता दें कि इससे पहले सूफी गायक हंसराज हंस को  भाजपा ने दिल्ली की नॉर्थ-वेस्ट सीट से मैदान में उतारा है। दलेर मेंहदी के समधी हैं हंसराज हंस। गौरतलब है कि 2017 में हंसराज हंस के बेटे नवराज हंस की शादी दलेर मेंहदी की बेटी अवजीत कौर से हुई थी। दलेर मेंहदी के भाजपा में शामिल होने के बाद माना जा रहा है कि पंजाब की किसी सीट से पार्टी उन्हें मैदान में उतार सकती है, जिसको लेकर पार्टी विचार कर रही है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video