चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा झटका, महिला इकाई प्रमुख ने थामा भाजपा का हाथ

haryana-congress-womens-unit-chief-joins-bjp-ahead-of-state-polls
हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुमित्रा चौहान का प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला ने पार्टी में स्वागत किया।

रोहतक। हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को उस वक्त जोर का झटका लगा जब पार्टी की प्रदेश महिला इकाई प्रमुख सुमित्रा चौहान ने पार्टी छोड़ कर सत्तारूढ़ भाजपा का दामन थाम लिया। हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुमित्रा चौहान का प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला ने पार्टी में स्वागत किया। चौहान ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा इसलिए दे दिया क्योंकि वह ‘तीन तलाक’ और अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को निरस्त करने के मामले में पार्टी के रूख से ‘पूरी तरह निराश और हताश’ हो गई थीं।

इसे भी पढ़ें: भाजपा के साथ गठबंधन अटल, उद्धव बोले- फिर से होगी सत्ता में वापसी

सुमित्रा ने कहा कि इन मुद्दों पर कांग्रेस का रूख जनभावना के बिल्कुल विपरीत था। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से मनोहर लाल खट्टर प्रदेश में सरकार चला रहे हैं उससे वह बेहद खुश हैं। इस दौरान बराला ने कहा कि चौहान को पार्टी में बिना किसी शर्त के शामिल किया गया है। हरियाणा में अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। 

Vikram Lander से संपर्क टूटा मगर Orbiter सही काम कर रहा है, पूरा मामला जानने के लिए देखें वीडियो:

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़