विधवा के साथ बलात्कार कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी से डरकर महिला ने किया आत्महत्या

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 18, 2021   10:23
विधवा के साथ बलात्कार कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी से डरकर महिला ने किया आत्महत्या

हरियाणा में विधवा के साथ कथित तौर पर बलात्कार का वीडियो बनाया जिसके बाद महिला ने आत्महत्या कर ली।पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, सोनीपत के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की रहने वाली विधवा महिला ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सोनीपत (हरियाणा)। हरियाणा में सोनीपत के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक विधवा ने कथित तौर पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी मिलने के बाद आत्महत्या कर ली। आरोप है कि पहले युवक ने पीड़िता के साथ दोस्ती की और फिर उसके साथ बलात्कार कर वीडियो बना लिया तथा उसे वायरल करने की धमकी देने लगा। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, सोनीपत के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की रहने वाली विधवा महिला ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र: वरिष्ठ पत्रकार घर में फांसी से लटके पाए गए, पुलिस को आत्महत्या का संदेह

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कोपोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मृतका की बहन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376, 377 और 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली और इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी दीपक को भी गिरफ्तार किया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।