देश में हाई अलर्ट, जैश के 6-7 आतंकी कर सकते है बड़ा हमला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 15, 2018   15:51
देश में हाई अलर्ट, जैश के 6-7 आतंकी कर सकते है बड़ा हमला

बढ़ती आतंकी गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए देश में देश में आतंकी हमले का अलर्ट कर दिया हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब के फिरोजपुर में जैश ए मोहम्मद के 6 से 7 आतंकवादियों के होने का खुलासा हुआ है।

बढ़ती आतंकी गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए देश में देश में आतंकी हमले का अलर्ट कर दिया हैं। रिपोर्ट के  मुताबिक पंजाब के फिरोजपुर में जैश ए मोहम्मद के 6 से 7 आतंकवादियों के होने का खुलासा हुआ है। माना जा रहा है कि ये आतंकी इसी इलाके में हैं और दिल्ली की तरफ बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। सूत्रों की माने की तो आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के 6-7 आतंकी राजधानी दिल्ली में हमला करने की फ़िराक़ में हैं। 

जम्मू से चार हथियार बंद लोग एक इनोवा कार छीन कर पंजाब की ओर भागे थे। इन लोगों के फ़िरोज़पुर बॉर्डर एरिया में छिपे होने का अनुमान लगाया जा रहा है। फुलहाल सुरक्षा एजेंसियों ने एहतियातन फ़िरोज़पुर का पूरा बॉर्डर एरिया सील कर दिया गया है और चौकसी बड़ा दी गई है।

पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस के इनपुट के बाद भारत-पाक सीमा पर सख्ती और सतर्क रहने का अलर्ट जारी किया गया है। बुधवार को पंजाब के पठानकोट के माधोपुर से चार संदिग्धों के द्वारा लूटी गई कार को भी इसी आतंकी हमले की साजिश से जोड़कर देखा जा रहा है और पूरे पंजाब में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।