हिमंत बिस्वा सरमा बोले- अपने सपनों का असम बनाने के लिए प्रतिबद्ध

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 8, 2022   19:36
हिमंत बिस्वा सरमा बोले- अपने सपनों का असम बनाने के लिए प्रतिबद्ध

मुख्यमंत्री ने राज्य में निकाय चुनाव में जीत हासिल करने वाले वाले अगप सदस्यों को भी बधाई दी। इस अवसर पर अगप के विजयी उम्मीदवारों का अभिनंदन किया गया। अगप 2016 से भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकारों का हिस्सा है।

गुवाहाटी। असम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार की सहयोगी असम गण परिषद (अगप) ने हिमंत बिस्वा सरमा के कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में रविवार को यहां अपने पार्टी मुख्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया। सरमा ने अगप के अपने कैबिनेट सहयोगियों अतुल बोरा और केशब महंत के साथ इस अवसर पर ‘अभिनंदन अनुष्ठान’ में भाग लिया। मुख्यमंत्री ने बाद में ट्वीट किया, ‘‘असम में भाजपा नीत सरकार के एक वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में असम गण परिषद के अंबारी स्थित मुख्यालय में आयोजित अभिनंदन अनुष्ठान में इतने गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए पार्टी का आभारी हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम सभी मिलकर अपने सपनों के असम का निर्माण सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’’ 

इसे भी पढ़ें: शादी से पहले अपने होने वाले पति को महिला पुलिस अधिकारी ने किया अरेस्ट, कारण जानकर उड़ जाएंगे होश

मुख्यमंत्री ने राज्य में निकाय चुनाव में जीत हासिल करने वाले वाले अगप सदस्यों को भी बधाई दी। इस अवसर पर अगप के विजयी उम्मीदवारों का अभिनंदन किया गया। अगप 2016 से भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकारों का हिस्सा है। सरमा के नेतृत्व वाली सरकार 10 मई को अपना पहला साल पूरा करेगी। इसके मद्देनजर कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। सरमा के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ गठबंधन में यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (यूपीपीएल) भी भागीदार है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।