विष्णुपद मंदिर विवाद को लेकर राजद का भाजपा पर हमला, कहा- गांधी से सीखिए आप, हिंदू धर्म एक महासागर है

Manoj Jha
ANI Image
राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि इनके (भाजपा) जैसे लोग इस देश को कहां ले जा रहे हैं। हिंदू धर्म एक महासागर है आप इस धर्म को हिंदुत्व के नाम पर तालाब में तब्दील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार नौकरी देने के लिए प्रतिबद्ध है, आप (भाजपा) गांधी से सीखिए।

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की गया स्थित विष्णुपद मंदिर यात्रा को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को जमकर निशाना हमला बोला। दरअसल, नीतीश कुमार ने आईटी मंत्री मोहम्मद इसराइल मंसूरी और अन्य नेताओं के साथ गर्भगृह में पूजा-अर्चना की। जिसको लेकर भाजपा ने नीतीश कुमार पर हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया। ऐसे में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने भाजपा पर पलटवार किया है।

इसे भी पढ़ें: नीतीश के साथ विष्णुपद मंदिर में घुस गए मुस्लिम मंत्री, मचा बवाल, सीएम पर हमलावर हुई भाजपा  

किस बात की माफी मांगें नीतीश ?

राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि हिंदू धर्म एक महासागर है आप इस धर्म को हिंदुत्व के नाम पर तालाब में तब्दील कर रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में मनोज झा ने कहा कि इनके (भाजपा) जैसे लोग इस देश को कहां ले जा रहे हैं। हिंदू धर्म एक महासागर है आप इस धर्म को हिंदुत्व के नाम पर तालाब में तब्दील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार नौकरी देने के लिए प्रतिबद्ध है, आप (भाजपा) गांधी से सीखिए। वे (नीतीश कुमार) किस बात की माफी मांगेंगे।

इसे भी पढ़ें: नीतीश कुमार के साथ गैर हिंदू मंत्री ने विष्णुपद मंदिर में किया प्रवेश, बीजेपी ने साधा निशाना 

आपको बता दें कि भाजपा ने नीतीश कुमार से इसराइल मंसूरी के साथ विष्णुपद मंदिर में प्रवेश कर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांगने की मांग की। बिहार भाजपा प्रमुख संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार से जानबूझकर हिंदुओं का मजाक उड़ाने के लिए माफी मांगने को कहा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जानते हैं कि 'गर्भ गृह' के अंदर गैर-हिंदुओं के प्रवेश की अनुमति नहीं है। उन्होंने जानबूझकर हिंदुओं का मजाक उड़ाने के लिए ऐसा किया।

अन्य न्यूज़