उपचुनाव को लेकर गृह विभाग ने जारी किया आदेश, 8 जिलों के एसपी और कलेक्टर को लिखा पत्र

उपचुनाव को लेकर गृह विभाग ने जारी किया आदेश, 8 जिलों के एसपी और कलेक्टर को लिखा पत्र

प्रचार के लिए रोड शो, वाहन रैली की अनुमति नहीं होगी। गृह विभाग ने अधिकारियों को सख्ती से कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के निर्देश दिए हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए उपचुनाव प्रचार के दौरान उमड़ने वाले भीड़ पर गृह विभाग ने रोक लगा दी । गृह विभाग ने प्रदेश के चुनाव वाले 8 जिलों के एसपी और कलेक्टर को पत्र लिखकर भीड़ को नियंत्रित करने के निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें:मंत्री भूपेंद्र सिंह का दिल्ली दौरा, केंद्रीय मंत्रियों से करेंगे मुलाकात 

आपको बता दें कि स्टार प्रचारकों को सिर्फ एक हजार लोगों को बीच जनसभा करने की अनुमति दी गई है। इसके साथ ही अन्य प्रचारकों के लिए ये संख्या 500 की गई है। और बंद हॉल में क्षमता के 30 फीसदी या अधिकतम 200 लोगो की सभा ही करने की अनुमति देने के निर्देश दिए गए हैं।

इसे भी पढ़ें:पूर्व मंत्री दंडोतिया बोले, बीजेपी अगर चपरासी भी बनाएगी तो बनने को तैयार हूं 

वहीं बताया जा रहा है कि प्रचार के लिए रोड शो, वाहन रैली की अनुमति नहीं होगी। गृह विभाग ने अधिकारियों को सख्ती से कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के निर्देश दिए हैं। और अगर कोई भी पालन नहीं करता है तो उस पर कर्यवाही भी की जा सकती है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।