UP के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, 18 लोगों की मौत

Barabanki accident
अभिनय आकाश । Jul 28, 2021 8:53AM
एडीजी लखनऊ जोन एसएन साबात ने कहा कि पुलिस अधिकारी ने बताया, 'बस में ज़्यादातर लोग पंजाब और हरियाणा में काम करके वापस अपने घर लौट रहे थे। बस में खराबी के बाद लोग बस से उतरकर बस के नजदीक ही लेटे हुए थे। इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मारी।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। बाराबंकी इलाके में रामसनेही घाट के ढाबे के पास खड़ी बस में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रक सवार 18 मजदूरों की मौत हो गई है। ये मजदूर बस से हरियाणा के पलवल से बिहार जा रहे थे। बस करीब सौ लोग सवार थे। बस रास्ते में अचानक खराब हो गई थी। सभी मजदूर बस ठीक होने का इंतजार कर रहे थे. कुछ यात्री बस से उतरकर सड़क पर खड़े थे। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 15 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए हैं। जिनका इलाज बाराबंकी ट्रामा सेंटर में चल रहा है। 

इसे भी पढ़ें: 'मिशन उत्तर प्रदेश' को लेकर केशव प्रसाद मौर्य का दावा, भाजपा 325 से अधिक सीट जीतेगी

एडीजी लखनऊ जोन एसएन साबात ने कहा कि पुलिस अधिकारी ने बताया, "बस में ज़्यादातर लोग पंजाब और हरियाणा में काम करके वापस अपने घर लौट रहे थे। बस में खराबी के बाद लोग बस से उतरकर बस के नजदीक ही लेटे हुए थे। इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मारी लगभग 18 लोगों की मृत्यु हो गई। अभी भी कई लोग बस के नीचे दबे हुए हैं।  

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़