अगर लेनी है मेरे साथ सेल्फी तो पार्टी कोष में देने होएंगे 100 रुपये : मंत्री उषा ठाकुर

अगर लेनी है मेरे साथ सेल्फी तो पार्टी कोष में देने होएंगे 100 रुपये : मंत्री उषा ठाकुर

मंत्री ने कहा कि सेल्फ़ी क्लिक करने में बहुत समय बर्बाद हो जाता है और अक्सर इसके कारण अपने कार्यक्रमों के लिए घंटों देर हो जाती है। अगर किसी भी व्यक्ति को मेरे साथ एक सेल्फी क्लिक करने के लिए बीजेपी कोष में 100 रुपये जमा करना चाहिए।

भोपाल। मध्य प्रदेश की मंत्री उषा ठाकुर फिर अपने दिए गए बयान के बाद सियासत की शिकार हो गई है। उन्होंने कहा कि अगर उनके साथ सेल्फी लेनी है तो 100 रुपये का भुकतान करना होगा। क्योंकि यह एक “समय लेने वाली प्रक्रिया” है जिससे उनके कार्यक्रमों में देरी होती है और यह राशि पार्टी के काम के लिए बीजेपी के कोष में जमा की जाएगी।

इसे भी पढ़ें:बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर कांग्रेस ने निकाली साईकल रैली, बीजेपी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन 

दरअसल खंडवा में शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री ने यह भी कहा कि वह गुलदस्ते के बजाय किताबें स्वीकार करेंगी। मंत्री ने कहा कि सेल्फ़ी क्लिक करने में बहुत समय बर्बाद हो जाता है और अक्सर इसके कारण अपने कार्यक्रमों के लिए घंटों देर हो जाती है। अगर किसी भी व्यक्ति को मेरे साथ एक सेल्फी क्लिक करने के लिए बीजेपी कोष में 100 रुपये जमा करना चाहिए।

इसे भी पढ़ें:एयर इंडिया और सिंधिया दोनो है बिकाऊ - पूर्व मंत्री अरुण यादव 

वहीं मंत्री ने कहा जहां तक फूलों के साथ लोगों का स्वागत करने का सवाल है हम सभी जानते हैं कि देवी लक्ष्मी उनमें निवास करती हैं। इसलिए भगवान विष्णु के अलावा और कोई नहीं, जो फूल स्वीकार कर सकते हैं। इसलिए, मैं फूल स्वीकार नहीं करती।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...