• टीएस सिंहदेव विवाद में रमन सिंह ने ली चुटकी, बोले- 2.5 साल आते-आते पूरी तरह से बिखर गई बघेल सरकार

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि 2.5 साल आते आते छत्तीसगढ़ सरकार पूरी तरह बिखर चुकी है। आज देखने को मिला की सरकार का मंत्री सरकार के प्रति अविश्वास प्रकट करता है और कहता है कि जब तक मुझे संतोषजनक जवाब नहीं मिलेगा तब तक मैं विधानसभा में कदम नहीं रखूंगा।

रायपुर। क्या छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार में सबकुछ ठीक चल रहा है ? यह सवाल इसलिए खड़ा हो रहा है क्योंकि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने सदन की कार्यवाही में शामिल होने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक प्रदेश सरकार विधायक द्वारा लगाए गए आरोपों पर स्पष्ट जवाब नहीं दे देती है तब तक वह सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं होंगे। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक ने मंत्री से बताया था जान का खतरा, पीएल पुनिया ने कहा- अब मामला समाप्त हो चुका है

दरअसल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह के बीच में कथित विवाद को लेकर बहस हो गई थी। जिसके बाद टीएस सिंहदेव सदन से उठकर चले गए। अब इस मामले में भाजपा की प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा कि 2.5 साल आते आते छत्तीसगढ़ सरकार पूरी तरह बिखर चुकी है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि 2.5 साल आते आते छत्तीसगढ़ सरकार पूरी तरह बिखर चुकी है। आज देखने को मिला की सरकार का मंत्री (टी.एस. सिंहदेव) सरकार के प्रति अविश्वास प्रकट करता है और कहता है कि जब तक मुझे संतोषजनक जवाब नहीं मिलेगा तब तक मैं विधानसभा में कदम नहीं रखूंगा।  

इसे भी पढ़ें: टीएस सिंहदेव बोले, छत्तीसगढ़ के सभी पात्र नागरिकों को वैक्सीन देने का रखा है लक्ष्य 

उन्होंने आगे कहा कि जब मंत्री का भरोसा सरकार से उठ गया है तब छत्तीसगढ़ की 2.7 करोड़ ज़नता क्यों भरोसा करेगी। गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने आरोप लगाया था कि टीएस सिंहदेव के इशारे पर उनके काफिले के एक वाहन पर कथित तौर पर हमला किया गया और मंत्री से उनकी जान को खतरा है। इसी मामले को लेकर सदन में हंगामा हुआ।