चार दिन तक बंधक बनाकर लड़की से करता रहा रेप, दोस्त करता था चौकीदारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 25, 2021   10:00
चार दिन तक बंधक बनाकर लड़की से करता रहा रेप, दोस्त करता था चौकीदारी

राजस्थान के बूंदी में युवक ने किशोरी को बंधक बना दुष्कर्म किया।पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बूंदी जिले के देई कस्बे के एक घर में किशोरी को चार दिन तक बंधक बनाकर रखा और घर की चौकीदारी उसका साथी करता था।

कोटा। राजस्थान के बूंदी जिले में 23 वर्षीय एक खेतिहर मजूदर द्वारा किशोरी का अपहरण कर चार दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बूंदी जिले के देई कस्बे के एक घर में किशोरी को चार दिन तक बंधक बनाकर रखा और घर की चौकीदारी उसका साथी करता था।

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री गहलोत ने रीट परीक्षा के सफल आयोजन में सामाजिक संगठनों से सहयोग मांगा

उन्होंने बताया कि लड़की के परिजनों ने पीड़िता को बुधवार को बचाया और पुलिस में बयान दर्ज कराने के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को शुक्रवार को अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। दोनों आरोपियों की पहचान सुरली गांव निवासी बबलू मीणा (23) और देई कस्बा निवासी राजू उर्फ राजेंद्र मीणा (35) के तौर पर की गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।