मध्य प्रदेश में रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग को पीटे जाने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिसकर्मी निलंबित

police
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
मध्य प्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन पर कथित तौर पर एक पुलिस कांस्टेबल द्वारा बुजुर्ग व्यक्ति को पीटने और उसे प्लेटफॉर्म के किनारे से लटकाने का वीडियो सामने आया है।अधिकारियों ने रीवा जिले के लौर थाने से संबद्ध कांस्टेबल अनंत शर्मा को निलंबित कर दिया है।

जबलपुर, 30 जुलाई। मध्य प्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन पर कथित तौर पर एक पुलिस कांस्टेबल द्वारा बुजुर्ग व्यक्ति को पीटने और उसे प्लेटफॉर्म के किनारे से लटकाने का वीडियो सामने आया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी प्रसारित हुआ था और इसे लेकर लोगों में आक्रोश भी था। अधिकारियों ने रीवा जिले के लौर थाने से संबद्ध कांस्टेबल अनंत शर्मा को निलंबित कर दिया है।वीडियो में कथित तौर पर कांस्टेबल बुजुर्ग व्यक्ति को बार-बार लात मारते हुए दिख रहा है।

बुजुर्ग की पहचान जबलपुर से सटे नरसिंहपुर जिले के निवासी गोपाल प्रसाद के रूप में हुई है। अधीक्षक (राजकीय रेलवे पुलिस) विनायक वर्मा ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, बुजुर्ग शराब के नशे में था और पुलिसकर्मियों के खिलाफ अभद्र का इस्तेमाल कर रहा था। अधिकारियों ने बताया कि 27 जुलाई को हुई घटना के बारे में पता चलने के बाद रीवा जिले के पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने कांस्टेबल को निलंबित कर दिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़