चीन की साम्राज्यवादी मंशाओं को रोक सकता है भारत: रतनलाल कटारिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 31, 2020   08:56
चीन की साम्राज्यवादी मंशाओं को रोक सकता है भारत: रतनलाल कटारिया

कटारिया ने पासीघाट में ब्रह्मपुत्र आमन्त्रण अभियान (बीबीए) के अरुणाचल चरण के आधिकारिक समापन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूर्वोत्तर क्षेत्र में हाल के वर्षों में विकास हुआ है।

ईटानगर। केंद्रीय मंत्री रतनलाल कटारिया ने बुधवार को कहा कि भारत उस देशभक्ति से चीन की साम्राज्यवादी मंशाओं को रोक सकता है जो अरुणाचल प्रदेश में प्रदर्शित हो रही है। केंद्रीय जल शक्ति एवं सामाजिक न्याय राज्य मंत्री कटारिया ने कहा कि वह राज्य के युवाओं में देशभक्ति की भावना को महसूस कर सकते हैं जिस पर चीन का दावा है कि वह तिब्बत का हिस्सा और इसलिए उसका क्षेत्र है।

कटारिया ने पासीघाट में ब्रह्मपुत्र आमन्त्रण अभियान (बीबीए) के अरुणाचल चरण के आधिकारिक समापन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूर्वोत्तर क्षेत्र में हाल के वर्षों में विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि भारत इस तरह की देशभक्ति से चीन की साम्राज्यवादी मंशाओं को नष्ट कर सकता है... जो कहते हैं कि अरुणाचल उनके देश का हिस्सा है, वे नहीं टिकेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।