भारतीय वायुसेना का विमान कश्मीर में दुर्घटनाग्रस्त, पांच की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 27, 2019   16:26
भारतीय वायुसेना का विमान कश्मीर में दुर्घटनाग्रस्त, पांच की मौत

उन्होंने बताया कि मृतक एक व्यक्ति की पहचान स्थानीय निवासी कैफियत हुसैन गनीके तौर पर हुई जबकि चार की पहचान की जा रही है।माना जा रहा कि चार अन्य शव वायु सेना के कर्मियों के है।

श्रीनगर। भारतीय वायुसेना का एक हेलिकॉप्टर जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि बडगाम के गारेंद कलां गांव के पास मैदान में सुबह 10 बजकर पांच मिनट पर हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया। घटनास्थल से पांच शवों को बरामद किया गया। 

उन्होंने बताया कि मृतक एक व्यक्ति की पहचान स्थानीय निवासी कैफियत हुसैन गनीके तौर पर हुई जबकि चार की पहचान की जा रही है।माना जा रहा कि चार अन्य शव वायु सेना के कर्मियों के है।  नयी दिल्ली में अधिकारियों ने इसे एमआई-17 हेलीकॉप्टर बताया है।  इससे पहले, श्रीनगर में अधिकारियों ने विमान को जेट बताया था। अधिकारियों ने बताया कि विमान दो हिस्सों में टूट गया और उसमें फौरन आग लग गई। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।