जबलपुर में दुर्गा पूजा पंडाल में महिला पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़का गया, 10 व्यक्ति गिरफ्तार

Jabalpur
ANI
मध्यप्रदेश के जबलपुर में दुर्गा देवी के एक पंडाल में पूजा करने आई एक महिला पर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर कुछ ज्वलनशील पदार्थ छिड़क दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना जबलपुर के कोतवाली इलाके में मंगलवार देर रात को हुई

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में दुर्गा देवी के एक पंडाल में पूजा करने आई एक महिला पर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर कुछ ज्वलनशील पदार्थ छिड़क दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना जबलपुर के कोतवाली इलाके में मंगलवार देर रात को हुई और इस सिलसिले में कुल दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘ कोतवाली इलाके में दुर्गा पूजा के एक पंडाल में एक महिला पर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर कुछ ज्वलनशील पदार्थ छिड़क दिया।

इसे भी पढ़ें: अमेरिका: अपहृत सिख परिवार के चारों सदस्यों के मिले शव, अपहरण का वीडियो वायरल

स्प्रे के बाद सनसनी महसूस होने पर महिला मदद के लिए चिल्लाई।’’ नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) प्रभात शुक्ला ने कहा कि दर्शकों ने तुरंत तीन लोगों को पकड़ लिया और उन्हें पुलिस को सौंप दिया। उन्होंने कहा कि इन तीन लोगों से पूछताछ के बाद बाकी लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में अब तक कुल दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़ें: भारत, अमेरिका, ब्रिटेन, फ्रांस ने उत्तर कोरिया के बैलिस्टिक मिसाइल प्रक्षेपण की निंदा की

शुक्ला ने कहा कि महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ भादवि की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतजार है और अगर पदार्थ में तेजाब के अंश पाए जाते हैं तो भादंवि की संबंधित धाराएं भी जोड़ी जाएंगी। मामले में आगे जांच की जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़