मूर्ति के बजाय स्कूल, अस्पताल और सड़कें बनवाना पसंद करूंगा: अखिलेश

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 5:24PM
मूर्ति के बजाय स्कूल, अस्पताल और सड़कें बनवाना पसंद करूंगा: अखिलेश
Image Source: Google

अखिलेश ने यह ट्वीट भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के गुरुवार को इलाहाबाद के श्रिंगवेरपुर में निषादराज की 80 फुट ऊंची मूर्ति की स्थापना किये जाने के वादे पर किया है।

संत कबीर नगर (उप्र)। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इलाहाबाद में निषादराज की 80 फुट ऊंची मूर्ति स्थापित करने के भाजपा के वादे पर पलटवार करते हुए शुक्रवार को कहा कि इसके बजाय वह लोगों के बेहतर भविष्य के लिये स्कूल, अस्पताल और सड़कें बनवाना पसंद करेंगे। अखिलेश ने ट्वीट में कहा  वे (भाजपा) 34 करोड़ रुपये की मूर्ति लगायेंगे। उसका ठेका संघ (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) के किसी सदस्य को दिलाएंगे। सामान चीन से मंगाएंगे। देखने का टिकट लगाएंगे और इसी तरह आपको झूठ बोलकर अमीरों को और अमीर बनाएंगे। 

भाजपा को जिताए

उन्होंने इसी ट्वीट में कहा,  हम स्कूल, अस्पताल और सड़कें बनवाकर सबके लिये एक बेहतर भविष्य बनाएंगे। अखिलेश ने यह ट्वीट भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के गुरुवार को इलाहाबाद के श्रिंगवेरपुर में निषादराज की 80 फुट ऊंची मूर्ति की स्थापना किये जाने के वादे पर किया है।
मालूम हो कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, संत कबीर नगर और सुलतानपुर में आयोजित रैलियों में कहा था, उस स्थान पर जहां भगवान राम ने केवट के पांव धोए थे, वहां योगी आदित्यनाथ सरकार निषादराज की 80 फुट ऊंची मूर्ति बनवाएगी। श्रंगवेरपुर में 34 करोड़ रुपये से यह मूर्ति निषादराज की स्मृति में लगायी जाएगी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video