मोदी ने प्रतिबद्धता जताई, फिर सत्ता में आए तो मसूद की तरह हाफिज व दाऊद पर भी होगी कार्यवाई

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 10 2019 5:08PM
मोदी ने प्रतिबद्धता जताई, फिर सत्ता में आए तो मसूद की तरह हाफिज व दाऊद पर भी होगी कार्यवाई
Image Source: Google

मोदी ने कहा कि कांग्रेस विकास के मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ सकती है, इसलिए वो एक झूठ बोलते हैं जिसके लिए तथ्यों की जरूरत नहीं होती। लेकिन भाजपा जनता के प्रति जवाबदेह है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांच चरण समाप्त हो चुके हैं और छठे चरण के लिए चुनाव प्रचार का वक्त भी समाप्त हो गया। लेकिन छठे चरण के लिए डाले जाने वाले 59 सीटों पर वोटिंग से ठीक दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक अहम बयान सामने आया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर भाजपा फिर से सत्ता में आती है तो मसूद अजहर की ही तरह हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम पर भी कार्रवाई की जाएगी। पीएम ने कहा, "देश के ऊपर जिस भी प्रकार के खतरे होंगे। जल, थल, नभ, अंतरिक्ष में हो, भाजपा देश की सुरक्षा को लेकर प्रतिबद्ध है। जो भी कदम उठाने होंगे, हम उठाएंगे।"

इसे भी पढ़ें: 84 के दंगे का साया फिर से कांग्रेस पर छाया, रोहतक की रैली से मोदी ने साधा निशाना

मोदी ने कहा कि कांग्रेस विकास के मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ सकती है, इसलिए वो एक झूठ बोलते हैं जिसके लिए तथ्यों की जरूरत नहीं होती। लेकिन भाजपा जनता के प्रति जवाबदेह है। हम हर मुद्दे को लोगों के सामने रखते हैं। जिसके साथ ही पीएम मोदी ने सैम पित्रोदा के 1984 सिख दंगों पर 'हुआ तो हुआ' वाले बयान की भी निंदा करते हुए कांग्रेस की मानसिकता पर सवाल उठाए हैं। मोदी ने कहा कि राजीव गांधी ने कहा था एक बड़ा पेड़ गिरता है तो जमीन हिलती है। कई आयोग बने किसी को सजा नहीं मिली। कमलनाथ को पंजाब का प्रभारी बना दिया था। जब पंजाब में विरोध हुआ तो हटाया और आज उन्हें मुख्यमंत्री बना दिया। कांग्रेस इसी अहंकार से भरी है। उनकी यही मानसकिता है कि हुआ तो हुआ। ये कांग्रेस की रग-रग में भरा है। इसी अहंकार ने उन्हें 44 सीट पर लाकर खड़ा कर दिया। अब जनता उन्हें इससे भी नीचे पहुंचाएगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video