सरकार की बदनियती के कारण संस्थायें अपनी विश्वसनीयता खो रही हैं: शरद यादव

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2018   11:00
सरकार की बदनियती के कारण संस्थायें अपनी विश्वसनीयता खो रही हैं: शरद यादव

वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव ने केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के साथ केन्द्र सरकार के टकराव का हवाला देते हुये विभिन्न संवैधानिक संस्थाओं की विश्वसनीयता के लिये उत्पन्न हुये संकट के पीछे सरकार की ‘बदनियती’ को जिम्मेदार ठहराया है।

नयी दिल्ली। वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव ने केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के साथ केन्द्र सरकार के टकराव का हवाला देते हुये विभिन्न संवैधानिक संस्थाओं की विश्वसनीयता के लिये उत्पन्न हुये संकट के पीछे सरकार की ‘बदनियती’ को जिम्मेदार ठहराया है। 

यादव ने मंगलवार को अपने एक बयान में कहा कि प्रमुख संस्थाओं में उच्च पदों पर बैठे लोगों के बीच आपस में भ्रष्टाचार के आरोप प्रत्यारोप अब जनसामान्य की चर्चा का विषय बन गये हैं। इससे प्रमुख संवैधानिक संस्थायें अपनी विश्वसनीयता खो रही हैं। उन्होंने कहा ‘‘मेरे लगभग पांच दशक के राजनीतिक जीवन में सरकार के स्तर पर मैंने सरकारी संस्थाओं के कुप्रबंधन की ऐसी स्थिति इससे पहले कभी नहीं देखी जिसकी वजह से प्रमुख संस्थायें अपनी विश्वसनीयता खो रही है।''





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...