कांग्रेस के लिए चुनावी रणनीति तय करेंगे अंतराष्ट्रीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह, समय बताएगा कितना कारगर होगा इनका पंच!

Vijender Singh
अमित मुखर्जी । Jan 28, 2022 1:58PM
कांग्रेस नेता विजेंदर सिंह और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया काशी पहुंच रहे हैं। विजेंदर सिंह कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का टिप्स और रणनीति शेयर कर सकते हैं। काशी में कांग्रेस का जनाधार बहुत कमजोर हैं। लोकल लेबल पर स्थानीय नेताओं की जनता से कनेक्टिविटी भी बहुत कम हैं।

यूपी में कांग्रेस को चुनाव ताकत देने के लिए अंतराष्ट्रीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह शुक्रवार को काशी पहुंच रहे हैं। इनके साथ राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत्र भी रहेंगी। दरसल पीएम मोदी के यहां से सांसद होने की वजह से कांग्रेस यहां उम्मीदवारों को जनता के पैरामीटर और लोकप्रियता के अनुसार उतारना चाहती। विजेंदर सिंह कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का टिप्स और रणनीति शेयर कर सकते हैं। कयास ये भी लगाया जा रहा हैं यहां से कार्यकर्ताओं का फीड बैक लेकर दोनों नेता दिल्ली में सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को भी देंगे।

इसे भी पढ़ें: एमपी के मंत्री ने महात्मा गांधी को बताया देश का फर्जी पिता, कांग्रेस ने किया पलटवार

मैदागिन स्थित कांग्रेस कार्यालय में जिला और महानगर अध्यक्षों के साथ आठों विधान सभा के मुख्य कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। काशी में कांग्रेस का जनाधार बहुत कमजोर हैं। लोकल लेबल पर स्थानीय नेताओं की जनता से कनेक्टिविटी भी बहुत कम हैं। ऐसे में कांग्रेस अपने बड़े चेहरों के साथ पीएम मोदी के किले को ढाना चाहती हैं। फिलहाल कैंडिडेटों को घोषणा अभी तक कांग्रेस के ओर से दो सीटों पर हुई हैं। पिंडरा से पूर्व मंत्री अजय राय और रोहनिया से राजेश्वर पटेल का टिकट कंफर्म हो चुका हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़