जयराम ने राहुल पर साधा निशाना, कहा-कांग्रेस अध्यक्ष अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 12:17PM
जयराम ने राहुल पर साधा निशाना, कहा-कांग्रेस अध्यक्ष अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं
Image Source: Google

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व ‘‘दयनीय’’ हालत में है। उन्होंने कहा कि मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा को मजबूत किया है और भारत में आतंकवादी हमला होने पर पूर्ववर्ती कांग्रेस शासन के उलट पाकिस्तान को करारा जवाब दिया गया है। ठाकुर ने कहा कि नरेंद्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व और सफल विदेश नीति के कारण आज भारत वैश्विक मंच पर चमक रहा है।

नाहन। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बृहस्पतिवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ‘‘अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।’’ यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ठाकुर ने दावा किया कि जब तक राहुल गांधी किसी चुनावी सभा को संबोधित करते रहते हैं तब तक पार्टी नेता चिंता में रहते हैं, उन्हें यही डर सताता रहता है कि कहीं उन्हें शर्मिंदगी न झेलनी पड़े। ठाकुर ने कहा कि राहुल जब अपना भाषण पूरा कर लेते हैं तो कांग्रेस नेता राहत महसूस करते हैं। जबकि इसके उलट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विश्लेषण किया जाता है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: सुख राम के बेटे अनिल शर्मा ने हिमाचल की भाजपा सरकार से दिया इस्तीफा

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व ‘‘दयनीय’’ हालत में है। उन्होंने कहा कि मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा को मजबूत किया है और भारत में आतंकवादी हमला होने पर पूर्ववर्ती कांग्रेस शासन के उलट पाकिस्तान को करारा जवाब दिया गया है। ठाकुर ने कहा कि नरेंद्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व और सफल विदेश नीति के कारण आज भारत वैश्विक मंच पर चमक रहा है। उन्होंने कहा कि बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद हर किसी ने इस सच को स्वीकारा और पूरी दुनिया आज हमारे साथ है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video