जेठ ने किया विधवा बहू का जबरन बलात्कार, पुलिस ने की चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

जेठ ने किया विधवा बहू का जबरन बलात्कार, पुलिस ने की चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

जिला पुलिस ने विधवा के साथ बलात्कार तथा मारपीट के मामले में उसके जेठ सहित चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि उचाना थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह विधवा है और उसके जेठ विरेंद्र ने 28 अगस्त तथा छह सितंबर, 2021 को उसके साथ बलात्कार किया।

जींद (हरियाणा)। रिश्तों को शर्मसार करने वाली हरियाणा के जींद से एक बेहद ही शर्मनाक घटना आयी है। जहां पति के मौत की आग अभी ठंड़ी भी नहीं हुई थी कि विधवा पत्नी के साथ जेठ ने अपने साथियों के साथ मिलकर बलात्कार किया। विधवा औरत का फायदा उठाकर घर में पहले उसके साथ रेप किया और फिर महिला का पीटा गया। महिला ने अपने आपको बचाकर भागी और उसने पुलिस में रिपोर्ट करवायी।

इसे भी पढ़ें: कोविड-19: कर्नाटक में संक्रमण के 40,499, तमिलनाडु में 26,981, तेलंगाना में 3,557 नए मामले सामने आए 

विधवा के साथ जेठ ने किया बलात्कार 

जिला पुलिस ने विधवा के साथ बलात्कार तथा मारपीट के मामले में उसके जेठ सहित चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि उचाना थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह विधवा है और उसके जेठ विरेंद्र ने 28 अगस्त तथा छह सितंबर, 2021 को उसके साथ बलात्कार किया और विरोध करने पर ससुराल के लोगों ने उसके साथ मारपीट की।

इसे भी पढ़ें: विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड और मेक्सिको के अपने समकक्षों के साथ वार्ता की 

पुलिस ने दर्ज की शिकायत और जेठ सहित 4 गिरफ्तार 

शिकायत के अनुसार, महिला द्वारा इसकी शिकायत करने पर उसकी सास और जेठानी ने उसे लोक-लाज का भय दिखा कर चुप रहने को कहा। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर उसके जेठ विरेंद्र, जेठानी सीमा तथा सास-ससुर के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...