होटल में महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया ASI निलंबित, जानें पूरा मामला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 23, 2021   12:22
होटल में महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया ASI निलंबित, जानें पूरा मामला

झारखंड में महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में एएसआई निलंबित कर दिया गया।पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एएसआई राजीव नयन सिंह को एक होटल में ग्रामीणों ने महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखा और इसकी शिकायत की।

मेदिनीनगर (झारखंड)। पलामू जिले के मनातू थाना में पदस्थापित एक सहायक पुलिस निरीक्षक (एएसआई) को एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े जाने के बाद निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि मनातू थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक राजीव नयन सिंह को घटना की जानकारी मिलने के बाद आज निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त मामला सोमवार का है और इसकी शिकायत वहां के नागरिकों के एक शिष्टमंडल ने पुलिस अधीक्षक से मंगलवार को की थी।

इसे भी पढ़ें: झारखंड में दस रुपये में धोती, साड़ी एवं लुंगी योजना प्रारंभ

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एएसआई राजीव नयन सिंह को एक होटल में ग्रामीणों ने महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखा और इसकी शिकायत की। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया उक्त एएसआई को दोषी पाया गया है और इसकी विशेष जांच के निर्देश दिए गए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।