जम्मू कश्मीर के बसपा प्रमुख दिल्ली में प्रधानमंत्री की बैठक में न बुलाए जाने से नाराज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 22, 2021   19:17
जम्मू कश्मीर के बसपा प्रमुख दिल्ली में प्रधानमंत्री की बैठक में न बुलाए जाने से नाराज

बसपा की जम्मू कश्मीर इकाई ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में होने वाली सर्वदलीय बैठक में पार्टी को आमंत्रित न किए जाने पर मंगलवार को नाराजगी जताई।

जम्मू। बसपा की जम्मू कश्मीर इकाई ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में होने वाली सर्वदलीय बैठक में पार्टी को आमंत्रित न किए जाने पर मंगलवार को नाराजगी जताई। पार्टी की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष एस आर मजोत्रा ने कहा कि उनकी पार्टी अनुसूचित जातियों और अन्य पिछड़ी जातियों तथा अल्पसंख्यक समुदायों की भावनाओं का प्रतिनिधित्व करती है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा की चुप्पी से आहत, उनसे रिश्ते एकतरफा नहीं रह सकते : चिराग पासवान

उन्होंने कहा, ‘‘हम केंद्र सरकार के दलित विरोधी और गरीब विरोधी निर्णय की निन्दा करते हैं जिसने सर्वदलीय बैठक में हमारी अनदेखी की है।’’ मजोत्रा ने कहा कि धर्मनिरपेक्ष ताकतों, खासकर दलितों, अन्य पिछड़ा वर्ग और मुसलमानों को एकजुट होकर भाजपा को आगामी चुनावों में ‘‘उचित जवाब’’ देना चाहिए। इस बीच, जम्मू मुस्लिम फ्रंट ने सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के गुपकर घोषणापत्र गठबंधन के निर्णय का स्वागत किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।