जेपी नड्डा बोले, कोरोना से जंग में हमारे कोविड योद्धाओं ने अनुकरणीय समर्पण प्रदर्शित किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2020   18:41
जेपी नड्डा बोले, कोरोना से जंग में हमारे कोविड योद्धाओं ने अनुकरणीय समर्पण प्रदर्शित किया

जे पी नड्डा ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘इस महामारी में, हमारे कोविड योद्धाओं ने अपने देश के लिये अनुकरणीय समर्पण प्रदर्शित किया है। हमारे माननीय प्रधानमंत्री ने हर किसी से उनका समर्थन करने एवं उत्साहवर्द्धन करने का अनुरोध किया है।

नयी दिल्ली। भाजपा ने रविवार को कहा कि भारत के ‘कोविड-19 योद्धाओं’ ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ अनुकरणीय समर्पण का परिचय दिया है और पार्टी ने यह भरोसा भी जताया कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उनके ‘मन की बात’ रेडियो कार्यक्रम में दिखाये गये रास्ते पर चलेगा। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘इस महामारी में, हमारे कोविड योद्धाओं ने अपने देश के लिये अनुकरणीय समर्पण प्रदर्शित किया है। हमारे माननीय प्रधानमंत्री ने हर किसी से उनका समर्थन करने एवं उत्साहवर्द्धन करने का अनुरोध किया है।

इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन: दुकानें खोलने के बारे में सोमवार को करेगी फैसला लेगी असम सरकार

भारत सरकार ने कोविड योद्धाओं पर वेबसाइट शुरू की है। यह लोगों को कोविड-19 से निपटने के लिये अपनी क्षमताएं विकसित करने का अवसर मुहैया कराएगी।’’ भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने लोगों से कोरोना वायरस संकट पर दिशानिर्देशों का दृढ़ता से पालन करते रहने की अपील की है और भरोसा जताया है कि राष्ट्र उनके (मोदी के) दिखाये रास्ते पर चलेगा।

इसे भी पढ़ें: BJP की राहत गतिविधियों की जेपी नड्डा ने की समीक्षा, 4 लाख कार्यकर्ताओं से किया संवाद

उन्होंने कहा कि यदि लोग अनुशासन का पालन करेंगे, तो महामारी को हरा दिया जाएगा और यही चीज प्रधानमंत्री ने लोगों से कही है। उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि वायरस के खिलाफ लड़ाई जनता के नेतृत्व में लड़ी जा रही है। उल्लेखनीय है कि मोदी ने कहा, ‘‘कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से निपटने की जंग ‘जन-प्रेरित’ है और जन-जन इस लड़ाई में सिपाही बन कर इसका नेतृत्व कर रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।