• जुब्बल नवार कोटखाई में नीलम सरैइक के अनुभवी उम्मीद्वाय है जो 3 बार ज़िला परिषद सदस्य रह चुकी है --सुरेश कश्यप

भाजपा प्रदेश में चारों उपचुनावों को गंभीरता से लड़ रही है। उन्होंने कहा को हर चुनाव एक चनौती होता है और इस चनौती के लिए भाजपा तैयार है, हम सभी उपचुनावों में जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि जुब्बल नवार कोटखाई में नीलम सरैइक के अनुभवी उम्मीद्वाय है जो 3 बार ज़िला परिषद रह चुकी है।

शिमला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने शिमला भाजपा मुख्यालय दीपकमल में आई टी एवं मीडिया विभाग की एक बैठक ली, उनके साथ चुनाव प्रबंधन समिति के प्रमुख गणेश दत्त उपस्थित रहें । बैठक में आई टी एवं मीडिया के पूर्व कार्यक्रमों की समीक्षा की गई और आगामी रणनीति तय की गई।

 

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने शिमला में पत्रकारों ने बात चीत करते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश में चारों उपचुनावों को गंभीरता से लड़ रही है। उन्होंने कहा को हर चुनाव एक चनौती होता है और इस चनौती के लिए भाजपा तैयार है, हम सभी उपचुनावों में जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि जुब्बल नवार कोटखाई में नीलम सरैइक के  अनुभवी उम्मीद्वाय है जो 3 बार ज़िला परिषद रह चुकी है।

 

इसे भी पढ़ें: राज्यपाल तिब्बती युवा कांगे्रस के सांस्कृतिक कार्यक्रम मंे उपस्थित हुए

 

भाजपा ने जुब्बल नवार कोटखाई के विकास के लिए कई काम किए है, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा जुब्बल - कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में अभी तक कुल 345.41 करोड़ रुपये से अधिक कार्यों के उद्घाटन एवं शिलान्यास किए जा चुके है जिसमें 77.74 करोड़ रुपये के प्राजेक्ट्स के उद्घाटन एवं 267.67 करोड़ रुपये के प्राजेक्ट्स के शिलान्यास शामिल है ।

इसे भी पढ़ें: भारतीय सोच की परिचायक है राष्ट्रीय शिक्षा नीति- केंद्रीय विश्वविद्यालय में शिक्षा का भारतीय स्वरूप विषय पर संगोष्ठी का आयोजन

भाजपा ने इस क्षेत्र के लिए दो एसडीएम कार्यालय खोलने की घोषणा की। इनमें एक एसडीएम कार्यालय जुब्बल जबकि दूसरा कोटखाई में खोला जाएगा। कोटखाई में खंड विकास कार्यालय एवं टिक्कर में अग्निशमन उपकेंद्र दिया गया है।

भाजपा केवल घोषणाएं नहीं करती उन्हें पूरा भी करती है। जुब्बल नवार कोटखाई ने और गति चुनाब में होगा लाभ भजापा निश्चित रूप से इन चुनावों में कड़ी मेहनत करही, हम जुब्बल नवार कोटखाई ने त्रिकोणीय मुकलब्ले के लिए तैयार है। 

इसे भी पढ़ें: हिमाचल में गरमाने लगा सियासी महौल कांग्रेस ने सीएम जय राम ठाकुर की बयानबाजी का विरोध जताया