मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत? जानिए राखी सावंत का नाम लेते हुए हेमा मालिनी ने क्या कहा

Hema Malini
ANI
अंकित सिंह । Sep 24, 2022 4:45PM
पत्रकारों ने जब कंगना रनौत को लेकर हेमा मालिनी से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि यह तो बहुत अच्छी बात है। इसमें मैं अपना विचार क्या बताऊं। यह तो भगवान के ऊपर है। जो करना होगा वह भगवान ही करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने राखी सावंत का भी नाम ले लिया।

फिल्मी जगत के कलाकारों ने भी राजनीति में अच्छी सफलता हासिल की है। उन्हीं में से एक हैं मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी। हेमा मालिनी इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र में हैं और कई कार्यक्रमों में भाग ले रही हैं। हेमा मालिनी ने 2014 और 2019 के चुनाव में मथुरा से शानदार जीत हासिल की थी। हालांकि, 2024 में वह चुनाव लड़ेंगे या नहीं, इस पर सवाल बना हुआ है। इन सबके बीच मीडिया में इस बात की चर्चा तो हो रही है कि कंगना रनौत को मथुरा से लोकसभा का टिकट मिल सकता है। इसी से जुड़ा सवाल वर्तमान सांसद हेमा मालिनी से पूछ लिया गया। आपको बता दें कि कंगना रनौत फिल्म जगत से ही आती हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। 

इसे भी पढ़ें: विधानसभा में मोबाइल पर गेम खेल रहे थे विधायक, अखिलेश ने ट्वीट किया वीडियो, भाजपा पर साधा निशाना

पत्रकारों ने जब कंगना रनौत को लेकर हेमा मालिनी से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि यह तो बहुत अच्छी बात है। इसमें मैं अपना विचार क्या बताऊं। यह तो भगवान के ऊपर है। जो करना होगा वह भगवान ही करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने राखी सावंत का भी नाम ले लिया। उन्होंने कहा कि मथुरा के लोगों को फिल्म आर्टिस्ट को ही लड़ाने का शौक है। उन्होंने आगा कहा कि यदि मथुरा के लोग सांसद बनना चाहेंगे तो आप उन्हें वोट नहीं देंगे। क्योंकि आपके दिमाग में डाल दिया गया है कि मथुरा से कोई फिल्म स्टार ही सांसद बनेगा। आप केवल फिल्म स्टार ही चाहते हैं। कल को आप राखी सावंत को भी कहेंगे। वह भी बन जाएंगी। 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में लगी डेंगू- मलेरिया पर लगाम, योगी सरकार ने खत्म की राज्य से जानलेवा बीमारी, इस सीजन बस एक व्यक्ति की मौत

कंगना रनौत राष्ट्रवाद के कट्टर समर्थक मानी जाती हैं और भाजपा के पक्ष पर लगातार बोलती रहती हैं। यही कारण है कि उनके चुनाव लड़ने की अटकलों पर खूब चर्चा हो रही है। भाजपा नेताओं से उनकी मुलाकात पर होती रहती हैं। हालांकि, कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश से आती हैं। कंगना रनौत के मथुरा से लड़ने की कोई पुष्टि नहीं हुई है। केवल अटकलों का दौर चल रहा है। कंगना रनौत मथुरा बांके बिहारी के दर्शन भी कर चुकी हैं। राष्ट्रवाद के मुद्दे पर अपने विचार को वह खुल कर रखती हैं। उत्तर प्रदेश के सांसद योगी आदित्यनाथ ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि वह फिल्में नहीं देखते लेकिन कंगना रनौत की फिल्म होगी तो वह जरूर देखेंगे।

अन्य न्यूज़