बेंगलुरु में कंझावला पार्ट-2, एक्सीडेंट के बाद शख्स को स्कूटी सवार ने डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा, वायरल हो रहा खौफनाक Video

Kanjhawala Part 2 in Bengaluru
ANI
अभिनय आकाश । Jan 17, 2023 6:35PM
वीडीयो में देखा जा रहा है कि स्कूटी सवार युवक अधेड़ व्यक्ति को डेढ़ किलोमीटर तक घसीटता ले जा रहा है। पुलिस के अनुसार बेंगलुरु के मगदी रोड पर गलत साइड से आ रहे स्कूटी चालक ने टाटा सूमो को टक्कर मार दी। इसके बाद वाहन चालक ने दुपहिया वाहन को रोक लिया।

कर्नाटक के बेंगलुरु में मगदी रोड पर स्कूटर सवार द्वारा एक बुजुर्ग व्यक्ति को घसीटे जाने का ऑनलाइन वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति वाहन को पकड़े हुए दिख रहा है, जबकि स्कूटर सवार तेजी से अपनी बाइक को आगे बढ़ा रहा है। स्कूटर सवार का कार से एक्सीडेंट हो गया था। पूछताछ की तो स्कूटर सवार ने कार चालक को मगदी रोड पर घसीटते हुए भागने का प्रयास किया।

इसे भी पढ़ें: Kanjhawala Accident मामले में 11 पुलिस कर्मी सस्पेंड, गृह मंत्रालय के हस्तक्षेप के बाद लिया गया फैसला

वीडीयो में देखा जा रहा है कि स्कूटी सवार युवक अधेड़ व्यक्ति को डेढ़ किलोमीटर तक घसीटता ले जा रहा है। पुलिस के अनुसार बेंगलुरु के मगदी रोड पर गलत साइड से आ रहे स्कूटी चालक ने टाटा सूमो को टक्कर मार दी। इसके बाद वाहन चालक ने दुपहिया वाहन को रोक लिया और लड़के से बहस करने लगा। हालांकि दोपहिया चालक ने अपनी गलती नहीं मानी और वहां से जाने लगा तब टेंपो चालक ने दुपहिया वाहन को पीछे पकड़ लिया। 

इसे भी पढ़ें: कंझावला केस में गृह मंत्रालय का एक्शन! ड्यूटी पर तैनात सभी पुलिसकर्मी सस्पेंड, आरोपियों पर लगेगी धारा 302, DCP को किया गया तलब

बता दें कि एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करने वाली अंजलि अपनी सहेली निधि के साथ स्कूटर पर जा रही थी, तभी एक कार ने उसे टक्कर मार दी। फोरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, अंजलि का पैर कार के अगले बाएं पहिये में फंस गया था और उसे 12 किलोमीटर तक घसीटा गया था। अंजलि का शव उसके कपड़े फटे हुए और उसकी चमड़ी उतरी हुई मिली। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, अंजलि की खोपड़ी की हड्डी टूट गई थी, उसका ब्रेन मैटर गायब था और पसलियां निकल गई थीं। हिट एंड रन मामले में कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

अन्य न्यूज़