कर्नाटक: सड़क दुर्घटना में महिला पुलिसकर्मी समेत चार लोगों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2021   11:17
कर्नाटक: सड़क दुर्घटना में महिला पुलिसकर्मी समेत चार लोगों की मौत

कर्नाटक के बेलगावी में रविवार को कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम की बस और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार एक महिला पुलिस उपनिरीक्षक समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

बेलगावी। कर्नाटक के बेलगावी में रविवार को कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम की बस और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार एक महिला पुलिस उपनिरीक्षक समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! गणतंत्र दिवस पर आंशिक रूप से बाधित रहेंगी दिल्ली मेट्रो सेवाएं

अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बस गोवा से इलकल की ओर जा रही थी। यह दुर्घटना चचादी-गांटामार चौराहे पर रविवार दोपहर को हुई। पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान बेलगावी महिला थाने में तैनात उप निरीक्षक लक्ष्मी वासुदेव पवार, उनके बेटे प्रसाद, बहू अंकिता और घरेलू सहयोगी दीपा अनिल के रूप में हुई। पुलिस ने दुर्घटना के संबंध में मुरगोड थाने में मुकदमा दर्ज किया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...