यात्रीगण कृपया ध्यान दें! गणतंत्र दिवस पर आंशिक रूप से बाधित रहेंगी दिल्ली मेट्रो सेवाएं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2021   11:08
यात्रीगण कृपया ध्यान दें! गणतंत्र दिवस पर आंशिक रूप से बाधित रहेंगी दिल्ली मेट्रो सेवाएं

गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा कारणों के चलते दिल्ली मेट्रोकी सेवाएं आंशिक रूप से बाधित रहेंगी। राजपथ के आसपास के चार स्टेशन सुबह के समय बंद रहेंगे।

नयी दिल्ली। गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा कारणों के चलते दिल्ली मेट्रोकी सेवाएं आंशिक रूप से बाधित रहेंगी। राजपथ के आसपास के चार स्टेशन सुबह के समय बंद रहेंगे। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने कहा कि केन्द्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, पटेल चौक और लोक कल्याण मार्ग स्टेशन 26 जनवरी की सुबह बंद रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली वालों को दो दिन और ठिठुराएगी सर्दी, मौसम विभाग ने जारी की नयी अपडेट

इसके अलावा इन सभी स्टेशनों पर पार्किंग भी 25 जनवरी सुबह छह बजे से 26 जनवरी दोपहर दो बजे तक बंद रहेंगी। डीएमआरसी ने ट्वीट किया, इन स्टेशनों पर 26 जनवरी 2021 को कुछ समय के लिये प्रवेश और निकास बंद रहेगा। केन्द्रीय सचिवालय स्टेशन पर ट्रेन बदलने की सुविधा उपलब्ध रहेगी। पार्किंग सुविधा 25 जनवरी सुबह छह बजे से 26 जनवरी दोपहर दो बजे तक बंद रहेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।