Prabhasakshi NewsRoom। पंजाब जीतने के लिए केजरीवाल नई चाल, ऑटो ड्राइवर के घर खाया खाना

Prabhasakshi NewsRoom। पंजाब जीतने के लिए केजरीवाल नई चाल, ऑटो ड्राइवर के घर खाया खाना

भोजन के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि रात का खाना बहुत अच्छा और काफी लजीज था और पूरे परिवार ने मेरे साथ खाना खाया। मैं इस भोजन के लिए उनका आभारी हूं। उन्होंने कहा कि मुझे उनके साथ फिर से खाने में खुशी होगी।

आगामी पंजाब चुनाव को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार राज्य के दौरे पर जा रहे हैं। अलग-अलग वर्गों को साधने के लिए वह नए-नए तरीके भी अपना रहे हैं। इन सबके बीच पंजाब पहुंचे अरविंद केजरीवाल को ऑटो रिक्शा चालक के घर से निमंत्रण मिला था। अपना वादा निभाते हुए अरविंद केजरीवाल उस ऑटो रिक्शा चालक के यहां पहुंचे और उनके परिवार के साथ रात का भोजन किया। इससे पहले एक बड़े बैठक में अरविंद केजरीवाल ने लुधियाना के ऑटो चालकों के एक समूह के साथ बातचीत की थी। जिस ऑटो चालक के यहां केजरीवाल पहुंचे थे उसका नाम दिलीप तिवारी है। हालांकि केजरीवाल जिस ऑटो चालक यहां खाने पर गए थे वह आम आदमी पार्टी का ही कार्यकर्ता बताया जा रहा है। इसके साथ ही केजरीवाल पर यह सवाल उठाए जा रहे हैं कि वह ऑटो में बैठकर ऑटो चालक के यहां खाने पर गए लेकिन वहां से वह इनोवा में लौटे। ऑटो चालक का परिवार उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है।

भोजन के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि रात का खाना बहुत अच्छा और काफी लजीज था और पूरे परिवार ने मेरे साथ खाना खाया। मैं इस भोजन के लिए उनका आभारी हूं। उन्होंने कहा कि मुझे उनके साथ फिर से खाने में खुशी होगी। मैं चाहता हूं कि मेरा परिवार उनके परिवार के साथ मिले। इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि अगर मेरी सरकार आती है तो पंजाब में सभी का फायदा होगा। उन्होंने कहा कि यहां के ऑटो वाले मुझे अपना भाई मानते हैं इसलिए स्कूलों में सुधार होगा, स्वास्थ्य सेवा में सुधार होगा और पंजाब में सरकार बनती हैं तो यहां का विकास होगा। 

इसे भी पढ़ें: पंजाब में केजरीवाल ने महिलाओं को 1 हजार देने का चुनावी वादा तो कर दिया लेकिन इसे पूरा कर पाना क्या संभव है, आंकड़ों से समझें

इससे पहले केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में अगर आम आदमी पार्टी (आप) सत्ता में आती है, तो राज्य में हर महिला के खाते में एक हजार रुपए प्रति माह भेजे जाएंगे। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को ‘‘नकली केजरीवाल’’ करार दिया। केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री पर उनके एजेंडे को लागू किए बिना नकल करने का भी आरोप लगाया। चन्नी का नाम लिए बिना आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि वह पिछले कुछ दिनों से देख रहे हैं कि पंजाब में एक ‘नकली केजरीवाल’ घूम रहा है। केजरीवाल ने कहा कि मैं पंजाब में जो भी वादा करता हूं, वह भी दो दिनों के बाद उसी बात की घोषणा करते हैं। वह इसे लागू नहीं करते हैं क्योंकि वह नकली हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।