कुंवर मानवेंद्र सिंह विधान परिषद के प्रोटेम स्पीकर नियुक्त

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 31, 2021   13:30
कुंवर मानवेंद्र सिंह विधान परिषद के प्रोटेम स्पीकर नियुक्त

मानवेंद्र सिंह अभी हाल में संपन्न हुए विधान परिषद के चुनाव में निर्विरोध सदस्य निर्वाचित हुए हैं। सिंह पहले भी मई 2002 से अगस्त 2004 तक विधान परिषद के कार्यकारी सभापति रह चुके हैं।

लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने रविवार को राजभवन में कुंवर मानवेंद्र सिंह को उत्तर प्रदेश विधान परिषद के कार्यकारी सभापति के रूप में शपथ दिलाई। राजभवन से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने कुंवर मानवेंद्र सिंह को विधान परिषद के कार्यकारी सभापति की शपथ दिलाई।

इसे भी पढ़ें: राज्यपाल की ओर से 12 स्वतंत्रता संग्राम सेनानी हुए सम्मानित

मानवेंद्र सिंह अभी हाल में संपन्न हुए विधान परिषद के चुनाव में निर्विरोध सदस्य निर्वाचित हुए हैं। सिंह पहले भी मई 2002 से अगस्त 2004 तक विधान परिषद के कार्यकारी सभापति रह चुके हैं। सिंह के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में राज्यपाल के अपर मुख्य सचिव महेश कुमार गुप्ता सहित कई अधिकारी मौजूद थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।