ललन सिंह ने महागठबंधन को बताया लठबंधन, सीएम नीतीश को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर भी भड़के

ललन सिंह ने महागठबंधन को बताया लठबंधन, सीएम नीतीश को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर भी भड़के

तेजस्वी को घर और पार्टी के अंदर हो रहे हंगामा को संभालने की नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि पिता के उत्तराधिकारी पद के लिए दो भाइयों में घमासान मचा हुआ है।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ललन सिंह उर्फ राजीव रंजन लगातार पार्टी को लेकर सक्रिय है। इन सबके बीच वह लगातार जमीनी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि जल्द ही जदयू को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिलाया जाएगा। इन सबके बीच लखीसराय पहुंचने पर मुंगेर से सांसद ललन सिंह ने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव को नसीहत भी दी। महागठबंधन पर निशाना साधते हुए उसे लठबंधन की संज्ञा दी। तेजस्वी को घर और पार्टी के अंदर हो रहे हंगामा को संभालने की नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि पिता के उत्तराधिकारी पद के लिए दो भाइयों में घमासान मचा हुआ है। ऐसे लोगों से बिहार का भला नहीं होगा। उन्होंने कहा कि यह लोग रोज ड्रामा करते हैं और अनाप-शनाप बयान देते हैं। पहले घर में लगी आग को बुझा लें।

इसे भी पढ़ें: नौकरी की तलाश में बिहार की 16 साल की लड़की से दिल्ली में ऑटो ड्राइवर ने किया रेप

दूसरी ओर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने नीतीश कुमार को लेकर बयान दिया था। इस बयान पर ललन सिंह भड़क गये। ललन सिंह ने दिग्विजय पर हमला करते हुए कहा कि उनका सूर्य अस्त हो चुका है। उनका पार्टी में ही कोई अस्तित्व नहीं है। अब वे सिर्फ लड़खड़ाते बयानों के लिए ही जाने जाते हैं। वह अपने ही बयानों का खंडन भी करते हैं और पार्टी भी निजी राय बताकर पल्ला झाड़ लेती है। ललन सिंह ने साफ तौर पर कहा कि दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर केंद्र में भी मंत्री रहे हैं लेकिन नीतीश कुमार के सामने उनकी राजनीतिक उपलब्धि शून्य के बराबर है। 

इसे भी पढ़ें: तेजस एक्सप्रेस में अंडरवियर में घूमने लगे नीतीश के माननीय, विरोध पर विधायक होने का दिखाया धौंस

आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के हाथों की ‘‘कठपुतली’’ होने का आरोप लगाया था। दिग्विजय ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने खुद को पूरी तरह से आरएसएस-भाजपा के सांचे में ढाल लिया है। उन्होंने नीतीश पर आरोप लगाया, वह प्रधानमंत्री और भाजपा के हाथों के कठपुतली मुख्यमंत्री हैं। वह (नीतीश कुमार) पीएम मटेरियल बिल्कुल नहीं हो सकते। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...