Bihar: लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप का ट्वीट, पिता से मिलकर दूंगा इस्तीफा

Bihar: लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप का ट्वीट, पिता से मिलकर दूंगा इस्तीफा
ANI pictures

समस्तीपुर के हसनपुर से विधायक के तेज प्रताप यादव ने एक ट्वीट कर लिखा कि मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया। सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया। जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा।

लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। अचानक ही तेज प्रताप यादव ने अपने इस्तीफे का ऐलान किया है। समस्तीपुर के हसनपुर से विधायक के तेज प्रताप यादव ने एक ट्वीट कर लिखा कि मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया। सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया। जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा। तेजप्रताप का इस्तीफा वाला ट्वीट ऐसे समय में आया है जब उनके ऊपर पार्टी कार्यकर्ता के साथ बंद कमरे में मारपीट और गाली गलौज करने के आरोप लगे हैं। हालांकि तेज प्रताप यादव लगातार इससे इनकार कर रहे हैं।

तेज प्रताप लगातार पार्टी लाइन से हटकर काम करते रहते हैं। कई बार बिहार राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ भी उन्होंने आक्रामक रवैया अपनाया है। आपको बता दें कि लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव उनकी विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। कई बार तेजस्वी यादव और तेजप्रताप के बीच मतभेद की खबरें आती रही हैं। लेकिन दोनों की ओर से हमेशा इससे इनकार किया जाता रहा है। तेज प्रताप यादव तेजस्वी को अपना अर्जुन बताते हैं। हाल में ही राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी के दौरान भी तेज प्रताप यादव नजर आए थे। वह खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बगल में बैठे थे और परिवार के सदस्यों के साथ लगातार बातचीत भी कर रहे थे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।