जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में भारी बारिश की वजह से भूस्खलन, चार लोगों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 25, 2020   15:38
जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में  भारी बारिश की वजह से भूस्खलन, चार लोगों की मौत

लिस के एक अधिकारी ने बताया कि माहोरे इलाके के खौर में सोमवार रात भूस्खलन होने से खलील अहमद (30) और उसकी पत्नी रक्षना बेगम (25) तथा उसके रिश्तेदार मोहम्मद असलम की मौत हो गई।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में भारी बारिश के चलते भूस्खलन की घटनाओं में एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि माहोरे इलाके के खौर में सोमवार रात भूस्खलन होने से खलील अहमद (30) और उसकी पत्नी रक्षना बेगम (25) तथा उसके रिश्तेदार मोहम्मद असलम की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: आतंकी हमले में शहीद हुए सेना के जवान मनीष कारपेंटर, शिवराज बोले- MP को अपने वीर सपूत पर गर्व है

उन्होंने बताया कि घटना के समय ये लोग मवेशियों को चरा रहे थे। भूस्खलन की घटना में कई पशुओं की भी मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि सोमवार को ही खांदी गली ढोक में भूस्खलन होने से 40 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह भी मवेशियों को चराने निकला था। इस घटना में पांच भैंस भी मारी गईं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...