दिल्ली में हार तय देखकर BJP नेताओं ने सभ्य भाषणों को कहा अलविदा: चिदंबरम का दावा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2020   16:52
दिल्ली में हार तय देखकर BJP नेताओं ने सभ्य भाषणों को कहा अलविदा: चिदंबरम का दावा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के कुछ नेताओं के विवादित बयानों का हवाला देते हुए बुधवार को दावा किया कि इस चुनाव में हार तय देखकर भाजपा के लोग इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के कुछ नेताओं के विवादित बयानों का हवाला देते हुए बुधवार को दावा किया कि इस चुनाव में हार तय देखकर भाजपा के लोग इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, ‘‘केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और भाजपा कर्नाटक के मंत्री सी टी रवि द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा निम्न-स्तरीय है।’’

इसे भी पढ़ें: अनुराग ठाकुर के बयान पर बोले चिदंबरम, चुनाव आयोग नींद से कब जागेगा ?

उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा लगता है कि दिल्ली चुनावों में आसन्न हार के कारण भाजपा नेताओं ने सभ्य राजनीतिक भाषण को अलविदा कह दिया है।’’ चिदंबरम ने सवाल किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा इन नेताओं की आलोचना क्यों नहीं कर रहे हैं?





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।