दिग्गी राजा को भेजा लीगल नोटिस ,बीजेपी प्रवक्ता और पूर्व शिशु मंदिर के छात्र ने दी 7 दिन की मोहलत

दिग्गी राजा को भेजा लीगल नोटिस ,बीजेपी प्रवक्ता और पूर्व शिशु मंदिर के छात्र ने दी 7 दिन की मोहलत

बीजेपी नेता पंकज चतुर्वेदी ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है। पंकज चतुर्वेदी ने कहा है कि वह सात दिनों के अंदर शिशु विद्या मंदिर परिवार से माफी नहीं मांगते हैं, तो उनके खिलाफ आपराधिक और दीवानी मुकदमा दर्ज करवाऊंगा।

भोपाल। शिशु विद्या मंदिर पर दिए गए बयान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।  बीजेपी नेता और शिशु विद्या मंदिर के पूर्व छात्र पंकज चतुर्वेदी ने दिग्विजय सिंह को लीगल नोटिस भेजा है। 

इसे भी पढ़ें:दिग्गी राजा के शिशु मंदिर वाले बयान को राष्ट्रीय बाल आयोग ने लिया संज्ञान, लिखा डीजीपी को पत्र 

आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह ने कुछ दिन पहले कहा था कि शिशु विद्या मंदिर में नफरत के बीज बोए जाते हैं। वहां के बच्चे सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ते हैं। इसे लेकर बीजेपी नेता पंकज चतुर्वेदी ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है। पंकज चतुर्वेदी ने कहा है कि वह सात दिनों के अंदर शिशु विद्या मंदिर परिवार से माफी नहीं मांगते हैं, तो उनके खिलाफ आपराधिक और दीवानी मुकदमा दर्ज करवाऊंगा।

इसे भी पढ़ें:राजा मिहिर भोज की प्रतिमा के लगने से हुई 2 गुटों में भिड़ंत, जिले में लागू हुई धारा 144 

दरअसल दिग्‍विजय सिंह ने कहा था कि ”सरस्वती शिशु मंदिर बचपन से लोगों के दिल और दिमाग में दूसरे धर्मों के खिलाफ नफरत का बीज बोतें है। वही नफरत का बीज धीरे-धीरे आगे बढ़कर देश में सांप्रदायिक सदभाव को बिगाड़ता है। सांप्रदायिक कटुता पैदा करता है, धार्मिक उन्माद फैलाता है और देश में दंगे फसाद होते हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।