आशिक ने प्यार में नाकाम होने पर की आत्महत्या, फेसबुक लाइव के जरिए प्रेमिका को दिया मैसेज

Lover committed suicide in uttar pardesh
उत्तर प्रदेश के शामली में रहने वाले सरदार परमजीत सिंह ने बाल लीला गुरुद्वारा के अधीन बने एन आर आई बिल्डिंग में आत्महत्या कर ली । बताया जा रहा है कि वह अपनी प्रेमिका के पटना साहिब में होने की सूचना पाकर रविवार को 11:00 बजे सुबह पटना साहिब आया था ।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शामली में रहने वाले सरदार परमजीत सिंह ने बाल लीला गुरुद्वारा के अधीन बने एन आर आई बिल्डिंग में आत्महत्या कर ली । बताया जा रहा है कि वह अपनी प्रेमिका के पटना साहिब में होने की सूचना पाकर रविवार को 11:00 बजे सुबह पटना साहिब आया था। 

इसे भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में आदिवासी की हत्या के मामले में दोषियों को सख्त सजा दे सरकार: मायावती 

पूरे दिन अपनी प्रेमिका से मिलने का प्रयास करने के बाद जब प्रेमिका ने एक व्यक्ति से मैसेज भेजकर कह दिया कि वह उसे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती। जिसके बाद परमजीत का दिल टूट गया और उसने मौत को गले लगाने का फैसला कर लिया।

परमजीत ने अपनी मौत से पहले 6 मिनट का वीडियो बनाकर फेसबुक पर डाल दिया। वीडियो में युवाओं को संदेश दिया कि' प्यार का चक्कर छोड़ कर करियर पर ध्यान दो ',साथ ही अपनी प्रेमिका के लिए मैसेज छोड़ कर कहा कि तुम्हारी तबीयत ठीक नहीं रहती है गरम पानी के साथ पेट दर्द की दवा जरूर खाते रहना और मेरे जाने के बाद अपना घर जरूर बसा लेना।

लाइव में परमजीत ने यह भी कहा कि आजकल उसकी प्रेमिका उसके फोन कॉल भी रिसीव नहीं करती। इसके कारण मैं बहुत परेशान हो गया हूं। मैं बहुत आशा लेकर उसकी एक झलक पाने के लिए पटना साहिब आया था, लेकिन यहां भी मुझे निराशा ही मिली। 

इसे भी पढ़ें: किराएदार की मौत के बाद पत्नी अनामिका ने कहा था- हमें भी मार दो, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ दिल दहला देने वाला खुलासा 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। पुलिस द्वारा मृत के परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों के बयान के आधार पर ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़