पीएल पुनिया का दावा, विधानसभा चुनावों की तरह पूरे देश में वापसी करेगी कांग्रेस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 22, 2019   09:33
पीएल पुनिया का दावा, विधानसभा चुनावों की तरह पूरे देश में वापसी करेगी कांग्रेस

छत्तीसगढ़ के प्रभारी पुनिया ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सभी 11 सीटों पर लोकसभा चुनाव जीतेगी और इस तरह के नतीजे पूरे देश में दिखाई देंगे।

लखनऊ। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने गुरूवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पूरे देश में एक बार फिर से वापसी करेगी और जिस तरह पार्टी छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में विधानसभा चुनाव जीती है उसका असर पूरे देश में दिखाई देगा। छत्तीसगढ़ के प्रभारी पुनिया ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सभी 11 सीटों पर लोकसभा चुनाव जीतेगी और इस तरह के नतीजे पूरे देश में दिखाई देंगे। इन तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजों की तरह ही पूरे देश में जनता का मूड है। लोगों का कहना था कि वे भाजपा सरकार की नीतियों से खुश नहीं है न ही केंद्र सरकार की और न ही राज्य सरकार की।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस के 18 और उम्मीदवारों की सूची जारी, पुनिया के बेटे को भी मिला टिकट

उन्होंने कहा कि लोगों ने भाजपा नेतृत्व को नकार दिया है। चुनाव के समय वे अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे हैं लेकिन वह पिछले लोकसभा चुनाव के समय जनता से किये गये वायदे पूरे न करने पर कुछ नहीं बोल रहे क्योंकि उन्होंने (भाजपा ने) जनता के लिये कुछ किया ही नहीं है। कांग्रेस नेता पुनिया ने आरोप लगाया कि भाजपा केवल लोगों के उत्पीड़न में लगी रही है। जनता विरोधी कार्यों जैसे नोटबंदी ,जीएसटी से लोगों का कुछ भला नहीं हुआ बल्कि नोटबंदी की वजह से लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। पुनिया ने दावा किया कि कांग्रेस ने भाजपा की तरह सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स जैसी एजेंसियों का कभी गलत इस्तेमाल नहीं किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।