किसानों के साथ है महागठबंधन, तेजस्वी ने नीतीश से पूछा- आप चुप क्यों हैं?

किसानों के साथ है महागठबंधन, तेजस्वी ने नीतीश से पूछा- आप चुप क्यों हैं?

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक तेजस्वी ने कहा कि कल जो तीन काले कानूनों के खिलाफ हम लोगों की मानव श्रृंखला होने जा रही है उसकी तैयारियों को लेकर हम लोगों के बीच चर्चा हुई है। हर ज़िले में समन्वय समिति बनाकर तैयारी की जा रही है।

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बिहार में भी विपक्ष के नेतृत्व में कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन जारी है। राजद नेता और राज्य में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ऐलान किया है कि महागठबंधन केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ मानव श्रृंखला बनाएगा। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक तेजस्वी ने कहा कि कल जो तीन काले कानूनों के खिलाफ हम लोगों की मानव श्रृंखला होने जा रही है उसकी तैयारियों को लेकर हम लोगों के बीच चर्चा हुई है। हर ज़िले में समन्वय समिति बनाकर तैयारी की जा रही है।

तेजस्वी यादव ने दावा किया कि उनकी पार्टी और महागठबंधन के लोग किसानों के साथ मजबूती से खड़े हैं। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि आप चुप क्यों हैं? तेजस्वी ने कहा कि ये कृषि कानून देश की लगभग 80% आबादी को प्रभावित करता है। हम महागठबंधन के लोग मजबूती से किसानों के साथ खड़े हैं। जब आरजेडी की सरकार रही तब MSP से भी अधिक दाम पर फसलों की खरीद हुई है। हम नीतीश कुमार जी से पूछना चाहते हैं कि आप चुप क्यों हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।