महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल कोरोना वायरस से संक्रमित, कई और मंत्री भी चपेट में आये

 Chhagan Bhujbal
महाराष्ट्र के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल ने सोमवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस महीने कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले भुजबल सातवें मंत्री हैं। उन्होंने एक ट्वीट में बताया कि उनका स्वास्थ्य ठीक है।

मुंबई। महाराष्ट्र के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल ने सोमवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस महीने कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले भुजबल सातवें मंत्री हैं। उन्होंने एक ट्वीट में बताया कि उनका स्वास्थ्य ठीक है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। पिछले दो-तीन दिनों में मेरे संपर्क में जो भी आए हैं, वो कृपया जांच करा लें। मेरा स्वास्थ्य ठीक है, चिंता की कोई बात नहीं है। कोविड-19 के मद्देनजर सभी नागरिक एहतियात बरतें।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामलों में वृद्धि, पवार ने सभी सार्वजनिक कार्यक्रम रद्द किये

मास्क पहनें और सैनिटाइजर का नियमित तौर पर इस्तेमाल करें।’’ इस महीने की शुरुआत में महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख, राजेंद्र शिंगणे, जयंत पाटिल, राजेश टोपे, सतेज पाटिल और बच्चू कडू संक्रमित पाए गए। पिछले साल, उप मुख्यमंत्री अजित पवार समेत राज्य के 12 से ज्यादा मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

इसे भी पढ़ें: पुडुचेरी : कांग्रेस सरकार की विश्वास मत में हार, सीएम नारायणसामी ने एलजी को सौंपा इस्तीफा

राज्य में हाल के दिनों में कोविड-19 के मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है। रविवार को महाराष्ट्र में कोविड-19 के 6,971 नए मामले सामने आए, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 21,00,884 हो गई।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़