ममता बनर्जी ने PM मोदी के साथ किया है गुप्त समझौता: माकपा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 21, 2020   10:51
ममता बनर्जी ने PM मोदी के साथ किया है गुप्त समझौता: माकपा

माकपा नेता मोहम्मद सलीम ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गुप्त समझौता कर लिया है, यहां तक कि उन्होंने सीएए-विरोधी प्रदर्शन के पीछे उनके वास्तविक इरादों पर भी सवाल उठाया।

कोलकाता। माकपा नेता मोहम्मद सलीम ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गुप्त समझौता कर लिया है, यहां तक कि उन्होंने सीएए-विरोधी प्रदर्शन के पीछे उनके वास्तविक इरादों पर भी सवाल उठाया। सलीम ने कहा कि प्रधानमंत्री दो अवसरों पर असम में सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों के कारण वहां नहीं जा सके, लेकिन यहां के मेयर फिरहाद हकीम ने कोलकाता में उनका स्वागत किया।

इसे भी पढ़ें: CAA और NPR पर बोले पासवान, संविधान ने सभी को अपनी बात रखने का दिया है अधिकार

यहां शहीद मीनार मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए, सलीम ने राजभवन में मोदी के साथ बनर्जी की मुलाकात पर भी सवाल उठाया, जिसे उन्होंने शिष्टाचार भेंट बताया था। उन्होंने पूछा कि अगर तृणमूल कांग्रेस सीएए के खिलाफ है, तो उसके कुछ सांसद लोकसभा में महत्वपूर्ण नागरिकता संशोधन विधेयक पर मतदान के दौरान मौजूद क्यों नहीं थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।