कैलाश विजयवर्गीय का दावा, बंगाल चुनाव हार चुकी हैं ममता बनर्जी

कैलाश विजयवर्गीय का दावा, बंगाल चुनाव हार चुकी हैं ममता बनर्जी

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी ममता बनर्जी पर आरोप लगाए थे। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में कोविड-19 की मौजूदा स्थिति के लिए केंद्र सरकार पर लगातार निशाना साधने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया और पूछा कि इस महामारी के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाई गई पिछली बैठक में वह शामिल क्यों नहीं हुई?

देश में कोरोना वायरस संकट के बीच पश्चिम बंगाल में चुनाव भी जारी है। अब तक छह चरण के मतदान हो गए हैं जबकि आज सातवें चरण का मतदान हो रहा है। इन सबके बीच राजनीतिक वार-पलटवार भी जारी है। भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि ममता बनर्जी चुनाव हार चुकी हैं। विजयवर्गीय ने कहा कि नंदीग्राम के चुनावों के पहले उनके बयान कुछ और होते थे। नंदीग्राम के बाद के बयान निराशा वाले बयान हैं क्योंकि उनको पता लग गया है कि नंदीग्राम में वे हार चुकी हैं। उनको पता लग गया कि जनता ने उनका असली चेहरा पहचान लिया है।

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी ममता बनर्जी पर आरोप लगाए थे। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में कोविड-19 की मौजूदा स्थिति के लिए केंद्र सरकार पर लगातार निशाना साधने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया और पूछा कि इस महामारी के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाई गई पिछली बैठक में वह शामिल क्यों नहीं हुई? नड्डा ने दावा किया भाजपा को लगातार मिल रहे समर्थन से तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष की ‘‘बौखलाहट’’बहुत बढ़ गई है और इसी वजह से सत्ताधारी पार्टी के लोग ‘‘भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे हैं।’’





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।