सीहोर में साहूकारों द्वारा परेशान किए जाने के बाद व्यक्ति ने की आत्महत्या

सीहोर में साहूकारों द्वारा परेशान किए जाने के बाद व्यक्ति ने की  आत्महत्या

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुसाइड नोट में मंगलोरिया ने दो लोगों पर दीपक सोनकर और दिलीप सोनकर को परेशान करने का आरोप लगाया है। सुसाइड नोट के अनुसार, उसने कुछ महीने पहले दो व्यक्तियों से 10% ब्याज दर पर पैसे उधार लिए थे। उसे साहूकारों द्वारा परेशान किया जा रहा था

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में शनिवार को 50 वर्षीय एक व्यक्ति ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या की है। ऐसा बताया जा रहा है कि उसे साहूकारों द्वारा कथित तौर पर परेशान किया जा रहा था।

इसे भी पढ़ें:राजनाथ सिंह बोले- हम किसी को छेड़ेंगे नहीं लेकिन हमें किसी ने छेड़ दिया तो उसे छोडेंगे नहीं 

वहीं पुलिस ने मौके से हाथ से लिखा एक नोट बरामद किया है। नोट में व्यक्ति की पहचान सीहोर के मुर्दीगंज निवासी परमानंद मंगलोरिया के रूप में हुई है। मंगलोरिया सड़क किनारे फल विक्रेता था। शनिवार की सुबह वह मुरली रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचा और चलती ट्रेन के आगे कूद गया।

इसे भी पढ़ें:रणवीर सिंह के साथ होगी कैटरीना कैफ की फाइट, जानें कहा और किस बात पर भिड़ने वाले हैं दोनों 

दरअसल पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुसाइड नोट में मंगलोरिया ने दो लोगों पर दीपक सोनकर और दिलीप सोनकर को परेशान करने का आरोप लगाया है। सुसाइड नोट के अनुसार, उसने कुछ महीने पहले दो व्यक्तियों से 10% ब्याज दर पर पैसे उधार लिए थे। उसे साहूकारों द्वारा परेशान किया जा रहा था। वहीं जांच अधिकारी एसएन वर्मा ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।