मां और पिता पर कलयुगी बेटे ने चलाई गोली, जायदाद के लिए उठाया बड़ा कदम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 27, 2022   15:34
मां और पिता पर कलयुगी बेटे ने चलाई गोली, जायदाद के लिए उठाया बड़ा कदम

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान विमला नगर कॉलोनी निवासी मंजू देवी (55) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि मंजू के पति ओमप्रकाश के सिर के पिछले हिस्से में गोली लगी है जिन्हें मेरठ स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुलंदशहर (उप्र)।जिले के खुर्जा जंक्शन चौकी क्षेत्र में गोली लगने से एक महिला की मौत हो गई और उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि दंपति के एक बेटे को इस घटना को अंजाम देने के संदेह में हिरासत में लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: देवरिया में बोले PM मोदी- इस बार का चुनाव घोर परिवारवादियों और घनघोर राष्ट्रभक्तों के बीच है

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान विमला नगर कॉलोनी निवासी मंजू देवी (55) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि मंजू के पति ओमप्रकाश के सिर के पिछले हिस्से में गोली लगी है जिन्हें मेरठ स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों ने पड़ोसियों के हवाले से बताया कि ओमप्रकाश ने अपनी जमीन 12.5 लाख रुपये में बेची थी तथा इस पैसे से उन्होंने कहीं और जमीन खरीदी एवं शेष पैसा अपने दो बेटों और बहुओं में से एक पर खर्च कर कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इससे दूसरा बेटा यतेंद्र नाराज हो गया और वह बुजुर्ग दंपति के साथ नियमित रूप से झगड़ा करता था। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।